Entertainment

सच्चे आशिकों से वरुण धवन ने पूछी बात, अगर आपकी जिंदगी में है कोई खास तो दे डालिए जवाब

Jug Jug Jiyo Movie Promotion: वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर बीते 2 हफ्तों से अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. जल्द ही यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी. ऐसे में वरुण धवन अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए नए-नए आइडियाज निकाल रहे हैं.  हाल ही में शेयर की गई वीडियो में वरुण धवन सच्चे आशिकों से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं और शेरो शायरी कर सोशल मीडिया पर अपना दबदबा दिखाते दिख रहे हैं. शेयर की गई लेटेस्ट वीडियो में वरुण धवन ने शेरो-शायरी कर आशिकों से प्रूफ मांगा है. यह प्रूफ किस बात के लिए मांगा है वह हम आपको आगे चल कर बताएंगे.

 
इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा कि- हमको यह शायरी बहुत अच्छी लगती है जिस पर भी यह अत्याचार हुआ हो आप जुग जुग जियो. इस वीडियो में वरुण धवन बोलते नजर आ रहे हैं कि -24 घंटे जिसके इश्क में आंख मशरूफ है, क्या वह सिर्फ आपकी है इसका कोई प्रूफ है…
 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 
मजेदार शेरो शायरी के साथ वरुण धवन ने इंटरनेट पर लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया है. बॉलीवुड स्टार्स से लेकर उनके फैंस ने इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शंस दिए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कोई वरुण धवन के किए गए सवाल का प्रूफ दे रहा है तो वहीं कोई अपनी प्यार भरी दास्तां सुना रहा है. वीडियो पर आ रहे रिएक्शंस पर भी लाइक्स और कमेंट की बरसात हो रही है. वरुण धवन की इस वीडियो पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं.
 

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please Disable Adblock To View This Article